Thursday, April 9, 2009

SOME LOVE SMS 2

1: Log puchte hai! tum kyon apni mohabbat ka izhar nahi karte?
Humne kaha! jo lafzo me bayan ho jaye! sirf utna hum kisi se pyar nahi karte.

2: Isk ne humen rula diya;
Jis par marte the usi ne bhula diya;
hum ko unki yaad me hi jee lete;
Par unhone yadon me bhi zahar mila diya.

3: Kitna wo chahe na bhul payenge hamein;
Jitna dur jaoge najdik paoge mamein;
Mita sakte ho to mita do yaaden meri;
Magar kya sapno se juda kar paoge hamein.


4: Tanha kabhi khudko mat hone dena;
Ankhon ko kabhi rone mat dena;
Bahut khash ho aap hamare liye;
khayalon ko juda hone mat dena.

5: Jinke dil par lagti hai chot wo ankho se nahi rote;
Jo ek ka na hua wo kisike nahi hote;
Halato ne mujhe aksher ye sikhaya hai;
ki sapne tut jate hai,,, par pure nahi hote.

6: Ye dua hai aapki jindgi sawar jaye;
Har nazar me bas pyar nazar aye;
Ai dost tujhe talash ho jiski;
Khuda kare khud teri talash me aye.


7: Chand pe nur hai;
Chandni pe gurur hai;
Hum jispe gurur kare;
Vo chand humse door hai.

8: Apne dil ki baat unhe kah nahi sakte;
Bin kahe rah bhi nahi sakte;
Kuch aise takdir bana ke vo humse aksar kahte;
Hum apke bina rah nahi sakte.

9: Jindagi ke liye jaan jaruri hai;
Jine ke liye arman jaruri hai;
Hamare pass chahe gam ho par;
Apke chehre pe muskan jaruri hai.

10: Wada humne kiya tha nibhane ke liye;
Ek dil diya tha ek dil pane ke liye;
Unhone mohabbat sikhla to di aur kaha;
Humne to mohabbat ki thi tumhe aajmane ke liye.

1 comment:

  1. hummmm!!!!!! such hai!
    "ki sapne tut jate hai,,, par pure nahi hote"

    lekin fir bhi hum umeed karte hai ki!!!!

    "Ai dost tujhe talash ho jiski;

    Khuda kare khud teri talash me aye."

    ReplyDelete